New

All of Us Are Dead all episode in Hindi.

all-of-us-are-dead-all-episode-download
All of Us Are Dead

All of Us Are Dead एक South Korean ज़ोंबी  हॉरर टेलीविजन श्रृंखला है। इस फिल्म का ज्यादातर भाग South Korea के एक हाई स्कूल में फिल्माया गया है क्योंकि एक ज़ोंबी सर्वनाश वायरस अचानक फैल जाता है और छात्रों की सुरक्षा को खतरा होता है। इसमें movie में Cho Yi-hyun, Park Ji-hoo, Lee Kyu-hyung, Yoon Chan-young, Lomon, Yoo In-soo, Lee Yoo-mi, Kim Byung-chul, and Jeon Bae-soo आदि अभिनेता शामिल हैं। यह Joo Dong-geun द्वारा इसी नाम के नावर वेबटून पर आधारित है, जिसे 2009 और 2011 के बीच प्रकाशित किया गया था। इस श्रृंखला को दक्षिण कोरिया के Andong में Sunghee Girls' High School में फिल्माया गया था।

Join Our Telegram Channel.

Some Key Details of All Of Are Dead-

About Movie
Discription
Directed by Lee Jae-kyoo'
Kim Nam-su
Production companies Film Monster by JTBC Studios
Based on Now at Our School by Joo Dong-Geun
Country of reason South Korea
Release date January 28, 2022
Original Language Korean
Running time 53-72 minutes Each Episode
Distributor Netflix
Written by chun Sung-il
Composer Mowg

Episode-01

Hyosan High School के "Son Myung-hwan" के नेतृत्व में दबंगों के एक समूह ने साथी छात्र ली जिन-सु पर हमला किया। जिन-सु छत से गिर जाता है और अस्पताल में भर्ती होता है। उनके पिता, ली बियोंग-चान, ह्योसन हाई में एक विज्ञान शिक्षक, सीखते हैं कि जिन-सु ने ज़ोंबी जैसा व्यवहार विकसित किया है। कुछ समय बाद ह्योसन हाई में, बदमाशों में से एक किम ह्योन-जू को विज्ञान प्रयोगशाला में एक संक्रमित हम्सटर ने काट लिया।

Episode-02

स्कूल की तीरंदाजी टीम - जिसमें वू-जिन की बहन जांग हा-री और उनके सह-एथलीट जंग मिन-जे शामिल हैं - पहुंचें और स्कूल की स्थिति पर ध्यान दें। वरिष्ठ छात्र यू जून-सियोंग और पार्क मि-जिन संक्रमित छात्र ली हा-लिम के साथ एक टॉयलेट में फंस गए हैं, लेकिन हा-री और मिन-जे द्वारा बचाए गए हैं। अस्पताल में, Hyeon-ju कई अन्य लोगों को संक्रमित करता है, जिससे वायरस धीरे-धीरे पूरे Hyosan में फैल जाता है।

Episode-03

प्रसारण कक्ष में, खिड़की के बाहर एक ज़ोंबी दिखाई देता है, जिससे ग्योंग-सु की कलाई पर खरोंच आ जाती है। ना-योन ने उस पर संक्रमित होने का आरोप लगाया और उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए उसे अलग कर दिया। एक कोने के कमरे में ग्योंग-सु को अलग करने के बाद, ना-योन माफी माँगने का नाटक करता है, लेकिन चुपके से एक रूमाल पर ज़ोंबी का खून डालता है और इसे अपने घाव पर लगाता है, जिससे ग्योंग-सु दूसरों को बदल देता है और उन पर हमला कर देता है, जो उसे खिड़की से बाहर फेंक देते हैं।

Episode-04

एक ज़ोंबी भीड़ पुलिस स्टेशन पर हमला करती है, और बियोंग-चान को काट लिया जाता है। अपने अंतिम क्षणों का उपयोग करते हुए, बियोंग-चान ने जे-इक को बताया कि उसका लैपटॉप वायरस को मिटाने के उत्तर के साथ स्कूल की विज्ञान प्रयोगशाला में है और वह भीड़ को रोकने के लिए पीछे रहता है। महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के बाद, जे-इक और उनके एकमात्र जीवित कनिष्ठ सहयोगी जीन हो-चुल स्टेशन से भाग जाते हैं। इस बीच, सु-ह्योक और च्योंग-सान ने स्टाफ रूम से एक फोन निकालने का प्रयास किया और ग्वि-नाम के बदमाशी के शिकार यून-जी का सामना किया, जिसे काट लिया गया था, लेकिन वह नहीं आया।

Episode-05

इस सीरीस के इस प्रसंग में, वे स्कूल के बाहर ड्रोन भेजते हैं और विनाश को देखकर व्याकुल हो जाते हैं, जिसमें जी-मिन के ज़ोम्बीफाइड माता-पिता भी शामिल हैं, जिन्होंने उस तक पहुँचने का प्रयास किया। वायरस के बारे में फर्जी खबरों को नियंत्रित करने के प्रयास में ह्योसन में सभी लैंडलाइन और इंटरनेट बंद कर दिए गए हैं, क्योंकि जून-सियोंग, एमआई-जिन, मिन-जे और हा-री स्कूल की अस्पताल में प्रवेश करते हैं और शीर्ष पर जाने से पहले कंप्यूटर का उपयोग करने का प्रयास करते हैं। तीरंदाजी प्रशिक्षण केंद्र के लिए मदद के लिए कॉल करने के लिए एक आपातकालीन फोन का उपयोग करना चाहते हैं।

Episode-06

Cheong-san को सूचित करने के लिए कि वे उसके लिए आ रहे हैं, छात्र प्रसारण प्रणाली का उपयोग करते हैं। वे कमरे से बाहर निकलते समय ज़ॉम्बीज़ का ध्यान भटकाने के लिए संगीत का इस्तेमाल करते हैं। Gwi-nam प्रसारण सुनता है, इसलिए वह समूह का अनुसरण करता है। Gwi-nam का सामना Su-hyeok से होता है, जो Cheong-san को छोड़ने से इंकार कर देता है, इसलिए Gwi-nam उस पर हमला करता है। नाम-रा सु-ह्योक की मदद करती है, लेकिन उसे ग्वि-नाम ने काट लिया है।

Join Our Telegram Channel.

1 comment: