New

Terminator 5 Genisys 2015 watch online.

Terminator 5 Genisys
Terminator 5 Genisys 2015.

Join Our Telegram Channel.

Terminator (2015) watch online.

Some key details of Terminator Genisys 2015-

About Movie
Discription
Directed by Alan Taylor
Produce by David Ellison, Dana Goldberg
Written by David Ellison, Dana Goldberg
Country of Origin United States
Release date date June 22, 2015 (Berlin),
July 1, 2015 (United States)
Original Language English 
Running time 126 minutes
Budget$155–158 million
Box office Box office

Summary of Terminator Genisys-

वर्ष 2029 में, John Connor (Jason Clarke), Skynet के खिलाफ मानव विरोधी के नेता ने Los Angeles पर एक विशाल अंतिम आक्रमण शुरू किया। उसे उसकी विभाग, Tech-Com द्वारा सूचित किया जाता है कि Skynet अतीत और भविष्य में दो मोर्चों पर हमला करेगा, जिससे युद्ध हमेशा के लिए बदल जाएगा। Connor ने दो हमले बलों की स्थापना की, एक Colorado में स्काईनेट के मुख्य रक्षा ग्रिड पर हमला करने के लिए, और दूसरा, जॉन और उनके भरोसेमंद लेफ्टिनेंट Kyle Reese (Jai Courtney) के नेतृत्व में San Francisco और California के खंडहरों में Skynet सुविधा में घुसपैठ करने के लिए। एक बार रक्षा ग्रिड को नीचे ले जाने के बाद John, Kyle, और कई सैनिक सैन Francisco में प्रवेश करते हैं, और एक एसी टाइम मशीन को ढूंढते हैं जिसे जॉन को उस टाइम मशीन के बारे में वर्षों से पता था। जॉन जानता है कि एक T-800 टर्मिनेटर (Arnold Schwarzenegger) को उसकी माँ Sarah Connor और Kyle स्वयंसेवकों को मारने और उसे बचाने के लिए 1984 में समय पर वापस भेजा गया था। हालाँकि, जब मशीन Kyle को वापस भेजने की तैयारी करती है।

1984 में, T-800 Griffith Park Observatory में आता है। जैसे ही वह कुछ बदमाशों से कपड़े मांगता है, उसका ध्यान पास की आवाज ने पकड़ लिया। वह एक पुराने T-800 से भिड़ जाता है, और दोनों लड़ने लगते हैं। पुराने T-800 को Sarah Connor (Emilia Clarke) द्वारा सहायता प्रदान की जाती है, जो हाल ही में आए T-800 को निष्क्रिय करने और लड़ाई को रोकने के लिए एक भारी-हथियार का उपयोग करता है। इस बीच, Reese एक गंदी गली के पास भविष्य में आ जाता है। एक बेघर आदमी से पैंट की चोरी करने के बाद, उसका सामना एक पुलिस अधिकारी (Lee Byung-Hun) से होता है। जब Kyle तारीख जानने की मांग करता है, तो अधिकारी पुष्टि करता है कि यह 1984 है, लेकिन तब काइल को आश्चर्य होता है जब उसका हाथ धातु के ब्लेड में बदल जाता है, और वह भविष्य के सैनिक को मारने का प्रयास करता है!

Reese एक डिपार्टमेंटल स्टोर में छिपने का प्रबंधन करता है, और अधिक कपड़े प्राप्त करता है। हालांकि, वह जल्द ही दो अधिकारियों के पास जाता है, जो उसे गिरफ्तार करने का प्रयास करते हैं और Reese को हथकड़ी लगाते हैं। यह तब होता है जब टी -1000 पास के दर्पण से बाहर निकलता है, और एक अधिकारी को मारता है, जैसा कि O'Brien (Wayne Bastrup) और Kyle नाम के दूसरे अधिकारी को कवर करते हैं। O'Brien (Wayne Bastrup) ने काइल की मांग को पूरा किया, जैसे कि स्टोर के सामने से एक बड़े बख्तरबंद ट्रक बैरल, टी -1000 को एक तरफ खिसकाते हैं। वाहन में, सारा कॉनर अभी भी सक्रिय T-1000 में कुछ राउंड उतारती है, और Reese को वाहन में लाने की मांग करती है।

उसके कुछ देर बाद काइल को पता चलता है कि मूल समयरेखा बदल दी गई है: सारा को स्काईनेट, जजमेंट डे और उसके रक्षक के रूप में उसकी भूमिका के बारे में पहले से ही पता है। इसके अलावा, Kyle को पता चलता है कि 2029 से भेजा गया T-800 पहले ही सारा और नए टर्मिनेटर द्वारा भेजा जा चुका है, जिसे अब "The Guardian" के रूप में जाना जाता है जिसे Sarah कभी-कभी उसे "Pops" भी कहती है। जैसा कि Kyle नए खुलासे कर रहा है, T-1000 वाहन पर हमला करता है। Guardian और Sarah ने एक परित्यक्त कारखाने में T-1000 को एक जाल में फंसाने की योजना बनाई। वहां से, T-1000 गार्जियन को निष्क्रिय कर देता है और गिरे हुए T-800 को फिर से सक्रिय करता है। T-1000 तब सारा का पीछा करता है जबकि काइल T-800 को रोकता है। इसके मांस को नष्ट करने के बाद, Kyle अंत में अपने सिर को नष्ट करके टी -800 को नष्ट कर देता है। क्षण भर बाद, Sarah खुद को टी-1000 के लिए एक जाल के रूप में स्थापित एक एसिड बाथ के नीचे एक कक्ष में पाती है। वहां Sarah देखती है की वह दो Kyle आ जाते है। अनिश्चित है कि कौन सा काइल वास्तविक काइल है और कौन सा T-1000 है, वह एक भाग्यशाली अनुमान लगाती है और उनमें से एक को पैर में गोली मार देती है। भाग्य से, यह T-1000 निकलता है, जो अपने पुलिस रूप में वापस आ जाता है। असली Kyle को दौड़ने के लिए चिल्लाने के बाद, सारा छत पर आग लगाती है, T-1000 पर एक एसिड बाथ खोलती है। टर्मिनेटर के शारीर का ज्यादातर भाग पिघल जाता है, हालांकि ऐसा करने के लिए पॉप्स से कुछ सहायता लेता हैऔर Pops के दाहिने हाथ को काफी नुकसान पहुंचता है।

Sarah तब काइल को समझाती है कि गार्डियन को 1973 में वापस T-1000 से बचाने के लिए भेजा गया था, जहाँ टर्मिनेटर के आने से एक खंडित समयरेखा Kyle से अलग हो गई थी। Sarah को बचाने के बाद, गार्जियन ने उसे उसके भाग्य का सामना करने के लिए प्रशिक्षण देना शुरू किया। गार्जियन ने Skynet के समान एक क्रूड टाइम मशीन का निर्माण किया है और सारा ने Kyle साथ 1997 की यात्रा करने की योजना बनाई है ताकि उन घटनाओं को बदला जा सके जो Skynet के मानवता पर प्रारंभिक हमले का कारण बनेंगी। हालांकि, Kyle ने आश्वस्त किया कि उनकी नई यादों के कारण भविष्य बदल गया है Sarah और गार्जियन को राजी करते हैं कि उन्हें इसके बजाय 2017 की यात्रा करनी चाहिए। उनका मानना है कि स्काईनेट उस वर्ष परिवर्तित समयरेखा पर अपना हमला शुरू कर देगा। Kyle और Sarah समय-यात्रा करते हैं जबकि पोप अगले 33 साल अपने आगमन की तैयारी में बिताते हैं।

2017 में, Kyle और Sarah एक व्यस्त राजमार्ग के बीच में नग्न अवस्था में आते है और पुलिस के द्वारा उन्हें पकड़ लिया जाता है । गार्जियन दूर से देखता है और उनके पीछे-पीछे एक अस्पताल तक जाता है। चोटों के इलाज के दौरान Sarah और Kyle को "जेनिसिस" के बारे में पता चलता है।


Join Our Telegram Channel.

No comments