New

John Carter 2012 movie download in HD.

Click "Preview" to watch movie online-

Some key details of Terminator Genisys 2015-

About Movie
Discription
Directed by Andrew Stanton
Produce by Jim Morris,Colin Wilson,
Lindsey Collins
Based on A Princess of Mars
Country of Origin United States
Release date February 22, 2012 (Los Angeles),
March 9, 2012 (United States)
Original Language English 
Running time 132 minutes
Budget$306.6 million (gross),
$263.7 million (net)
Box office $284.1 million

John Carter 2012 movie
John Carter 2012

John Carter एक 2012 की अमेरिकी साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म है, जो Andrew Stanton द्वारा निर्देशित है, जिसे Michael Chabon, Stanton और Mark Andrews द्वारा लिखा गया है यह मूवी "A Princess of Mars (1912)" पर आधारित है, Edgar Rice Burroughs के उपन्यासों की बारसूम श्रृंखला की पहली पुस्तक . फिल्म का निर्माण Colin Wilson, Jim Morris और Lindsey Collins ने किया था। इस मूवी में Taylor Kitsch को John Carter शीर्षक भूमिका में लिया गया था इसके साथ ही Lynn Collins, Samantha Morton, Willem Dafoe, James Purefoy, Dominic West, Ciarán Hinds और Mark Strong भी इस मूवी में अहम् भोमिका में सैल हैं। यह फिल्म John Carter के पहले इंटरप्लेनेटरी एडवेंचर और बारसूम (मंगल) के युद्धरत राज्यों के बीच नागरिक अशांति में मध्यस्थता करने के उनके प्रयासों का वर्णन करती है।

John Carter को संयुक्त राज्य अमेरिका में 9 मार्च 2012 को रिलीज़ किया गया था। फिल्म को Disney Digital 3D, RealD 3D, और IMAX 3D प्रारूपों में प्रस्तुत किया गया था। यह मूवी North American box office पर फ्लॉप हो गई थी, लेकिन रूस में इस मूवी पहले दिन का रिकॉर्ड बनाया था। इस मूवी ने दुनिया भर में box office पर $284 मिलियन की कमाई की। $350 मिलियन की कुल लागत के साथ, $263 मिलियन के अनुमानित उत्पादन बजट सहित, यह अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फिल्म के box office पर खराब प्रदर्शन के कारण, Disney ने अगली कड़ी (मंगल के देवता शीर्षक) की योजना रद्द कर दी थी।

Lynn Collins in john carter moive
Lynn Collins

Lynn Collins ने Dejah Thoris के रूप में इस मूवी में एक अहम् भूमिका निभाई है। Viola Lynn Collins का जन्म May 16, 1977 को Houston, Texas, USA में हुआ था। कोलिन्स ने 1999 में Law & Order: Special Victims Unit के एक एपिसोड से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की। 23 दिसंबर, 2007 को Lynn Collins ने 21 वर्षीय अभिनेता Steven Strait से शादी की। चार साल के रिश्ते के बाद Collins और Strait 2013 में अलग हो गए। Collins ने नवंबर 2014 में Matthew Boyle से शादी की, 2016 में उनका तलाक हो गया। उनका एक बेटा है।

Join Our Telegram Channel.


No comments